Uttarakhand News: मोबाइल पर रात में हॉरर मूवी देखने के बाद 11वीं कक्षा के छात्र की हुई संदिग्ध मौत, परिजनों को सुबह जली अवस्था में मिला शब,

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जनपद के अगस्त्यमुनि क्षेत्र सी 11वीं कक्षा के एक विद्यार्थी की संदिग्ध मौत की खबर सामने आ रही है। घटना से ठीक पहले छात्र अपने चचेरे भाई के साथ मोबाइल पर हॉरर देख रखा देख रहा था जबकि सुबह उसका शव जली हुआ अवस्था में परिजनों को मिला है। घटना के बाद जहां मृतक के परिजनों में जहां कोहराम मचा है, वहीं घटना को को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है।
   प्राप्त जानकारी के मुताबिक अगस्त्यमुनि के निकट डोभ गांव का किशोर होली की छुट्टी में घर आया था। जहां यह छात्र गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मृत पाया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मामले में यह उल्लेखनीय तथ्य सामने आया है कि छात्र के चचेरे भाई ने दोनों ने रात्रि में हॉरर यानी डरावनी फिल्म देखी थी। जिसके बाद मृतक रोशन शौच के लिए बाहर गया था। सुबह जली अवस्था में उसका शव मिला।
  जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग जनपद केअगस्त्यमुनि विकास खंड के ग्राम डोभा भौंसाल में शुक्रवार सुबह 18 वर्षीय रोशन सिंह नाम का 11वीं कक्षा का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।
मामले में थानाध्यक्ष राजीव चौहान ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बुरी तरह आग में जला 18 वर्षीय रोशन सिंह पुत्र गोपाल सिंह राणा का शव घर से 20 मीटर की दूरी पर प्रेम सिंह की गौशाला के छोटे से कमरे में मिला। परिजन एवं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह जब परिजन गौशाला पहुंचे तो रोशन को जली हुई हालात में मृत देखकर हतप्रभ हो गए। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों की जांच की जायेगी। 
     बताया कि रोशन राइंका अगस्त्यमुनि में कक्षा 11वीं का छात्र था। उसके पिता गोपाल सिंह राणा अगस्त्यमुनि में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। इन दिनों रोशन अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए अपने गांव डोभा आया था। रोशन के 12 वर्षीय चचेरे भाई का कहना है कि शांत स्वभाव के रोशन ने रात को 10 बजे तक उसके साथ रहकर मोबाइल पर डरावनी फिल्म देखी थी। जिसके बाद वो शौचालय जाने को बोलकर कमरे से बाहर निकल गया। रोशन के मां-पिता व छोटी बहन दूसरे कमरे में सो रहे थे। घर के बिल्कुल नजदीक हुई इस घटना के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।


Comments

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।