गेहूं के खेत मे कनिष्ठ सहायक का शव मिलने से फैल गयी सनसनी। चुनाव में लगी थी ड्यूटी, इस इंटर कॉलेज में था नियुक्त, हत्या की है आशंका।

हरिद्वार जिले के मुलदासपुर माजरा गांव में गेहूं के खेत मे अज्ञात व्यक्ति का शव पडा मिलने से सनसनी फैल गई। आनन-फानन में ग्रामवासियों ने मृत पड़े व्यक्ति की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। 

      रुड़की क्षेत्र के मुलदासपुर माजरा गांव में अज्ञात व्यक्ति मृत स्थिति में पड़ा होने की सूचना पर देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची बहादराबाद थाना पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। खेत मे मृत मिले व्यक्ति के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। इस मामले में हरिद्वार पुलिस सभी एंगल से जांच में जुट गई है। मृत व्यक्ति की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जो राजकीय इंटर कॉलेज सलेमपुर हरिद्वार में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात था। वर्तमान में अभिषेक की विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी थी। थानाध्यक्ष बहादराबाद के अनुसार मुलदासपुर माजरा ग्राम वासियों ने मृत व्यक्ति के खेत में मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ग्रामीण अशोक के गेहूं के खेत में व्यक्ति का शव पड़ा है। शव की तलाशी लेने पर आईकार्ड मिला है। जिसके अनुसार शव की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। अब इस मामले में पुलिस द्वारा सभी एंगल पर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस अभिषेक की हत्या के अंदेशे से भी इनकार नहीं कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।