#PPC2022: 'परीक्षा पे चर्चा 2022' में प्रधानमंत्री मोदी आज 11:00AM बजे देशभर के छात्रों और शिक्षकों के साथ जुड़ेंगे लाइव, परीक्षार्थियों के मन से परीक्षा के डर व तनाव को करेंगे दूर, अनेक छात्र छात्राओं और शिक्षकों को पीएम मोदी से संवाद का भी मिलेगा आज मौका।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार) 'परीक्षा पे चर्चा' (PCC2022) कार्यक्रम के तहत छात्र-छात्राओं से बातचीत करेंगे. अब से एक घण्टे बाद सुबह 11 बजे शुरू होने वाले इस कार्यक्रम का यह पांचवां सत्र होगा. प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के जरिए छात्रों के मन में परीक्षा को लेकर व्याप्त भय और तनाव को दूर करने की कोशिश करेंगे। 

     प्रधानमंत्री मोदी कई शिक्षकों से भी संवाद करेंगे। छात्र-छात्राओं के अभिभावक भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम का आयोजन होगा. इस बार का स्लोगन 'परीक्षा की बात, पीएम के साथ' रखा गया है. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के बारे में कहा, ''इस वर्ष के परीक्षा पे चर्चा के प्रति उत्साह अभूतपूर्व रहा है. लाखों लोगों ने अपनी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और अनुभव साझा किए हैं. मैं उन सभी छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने योगदान दिया है. एक अप्रैल के कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहा हूं.''

परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम का लाइव प्रसारण-  दूरदर्शन के चैनलों पर लोग इस कार्यक्रम को लाइव देख सकेंगे.  इसके अलावा, शिक्षा मंत्रालय भी इस कार्यक्रम की ट्विटर अकाउंट पर लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।

Comments

Post a Comment

पोस्ट पर अपने उपयोगी विचार और सुझाव यहाँ कमेंट करें।

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।