SDM Missing in Champawat: उत्तराखंड की बड़ी खबर- यहां अचानक लापता हो गए एसडीएम सदर, सरकारी मोबाइल को आपदा प्रबंधन विभाग को सौंपने के लिए छोड़ गए नोट, फेसबुक पर की है यह आखरी पोस्ट-

SDM Missing in Champawat

  उत्तराखंड के चंपावत जिले के एसडीएम सदर अनिल चन्याल अचानक लापता हो गए हैं। सोमवार को चंपावत कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई है। एसडीएम के अचानक लापता होने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उनकी तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं।

    चंपावत की एसपी देवेन्द्र पींचा ने बताया कि उनके सरकारी और निजी वाहन घर में ही खड़े मिले हैं। वे सुबह ऑफिस के लिए निकले थे। लेकिन नहीं पहुंचे। उनके काफी लंबे समय तक ऑफिस न पहुंचने और कोई संपर्क न होने पर उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई है। वह सरकारी गाड़ी और मोबाइल भी घर पर छोड़ गए हैं. जबकि, उनका निजी नंबर बंद आ रहा है. एसडीएम सदर अनिल चन्याल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस की चार टीमें उनकी तलाश में जुट गई है.

सरकारी मोबाइल को आपदा प्रबंधन विभाग को सौंपने के लिए छोड़ गए नोट

 जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह जब स्टाफ ड्यूटी पर जाने से पहले एसडीएम सदर को लेने घर पहुंचे तो अनिल चन्याल सरकारी आवास पर मौजूद नहीं थे. बीते दो दिनों से वह अवकाश पर थे. उनके रसोइए ने पुलिस को सूचित किया. रसोइए ने पुलिस को बताया कि अनिल चन्याल अपना एक नोट छोड़कर गए हैं, जिसमें लिखा है कि उनके सरकारी फोन को आपदा प्रबंधन विभाग को दे दिया जाए क्योंकि ये उनकी प्रॉपर्टी है. एसडीएम की अचानक लापता होने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

फेसबुक पर 9 सितंबर को कर गए यह अंतिम पोस्ट

एसडीएम चन्याल ने सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउंट पर 9 सितंबर को आखिरी पोस्ट किया है। उन्होंने बीते शुक्रवार को फेसबुक एकाउंट पर रात साढ़े नौ बजे 'ट्रेकिंग एंड लांग ड्राइव इज आल्सो ए पीश ऑफ माइंड' पोस्ट किया। इसके अलावा दो और फोटोज एसडीएम ने इसके साथ फेसबुक पर जारी की थीं। जिसमें आसमान में शाम के नजारे के साथ की उनकी निजी वाहन की फोटो शामिल है। उसके बाद एसडीएम फेसबुक पर सक्रिय नहीं दिखाई दिए हैं। इधर, एसडीएम चन्याल का सरकारी और निजी वाहन भी उनके आवास पर ही खड़ा है। पुलिस व प्रशासन एसडीएम को ढूंढने की पूरी कोशिश करने में लगा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।