School Education: सड़क पर बाइक रपटने से लैब सहायक की हुए दर्दनाक मौत, इस इंटर कॉलेज में था तैनात

सांकेतिक दृश्य
Himwant Educational News:। कोटद्वार- दुगड्डा मोटर मार्ग राजकीय इंटर कॉलेज खैरासैंण में कार्यरत लैब सहायक की बाइक रपटने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत होने की खबर मिली है। हादसा सड़क पर अचानक हाथी के आ जाने के कारण हुई हड़बड़ाहट के दौरान हुआ बताया जा रहा है।
कोटद्वार  लालपुल के पास गुरुवार सुबह अचानक हाथी के आ जाने से वहां से गुजर रहा बाइक सवार घबरा गया। घबराहट में उसके बाइक के ब्रेक लगाने से बाइक सड़क पर अनियंत्रित होकर गिर गई। बाइक के साथ ही युवक के भी सड़क पर गिरने से उसके सिर व छाती पर चोटें आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
    युवक की पहचान कोटद्वार के प्रताप नगर निवासी 34 वर्षीय सतेंद्र के तौर पर हुई है। वह सतपुली के खैरासैंण स्थित इंटर कालेज में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था। गुरूवार सुबह तड़के वह बाइक से सतपुली के लिए निकला कि अचानक लाल पुल के पास जंगल से निकलकर हाथी सड़क पर आ गया। हाथी को देखकर सतेंद्र ने घबराहट में तेजी से बाइक के ब्रेक लगा दिए। अचानक ब्रेक लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई और सतेंद्र सड़क पर गिर पड़ा। सड़क पर गिरने से उनके सिर व छाती पर गंभीर चोटें आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Comments

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।