Uttrakhand Principal Direct Recruitment: प्रधानाचार्य सीधी भर्ती पदों पर सामने आया बड़ा अपडेट, 50 वर्ष की आयु पूरी कर चुके याचिका कर्ताओं को मिला आवेदन का मौका, 2 मई तक इस लिंक पर कर ले आवेदन

Himwant Educational News: उत्तराखंड में सरकारी इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य सीधी भर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 50 वर्ष की आयु पूरी कर चुके याचिकाकर्ताओं को लोक सेवा आयोग ने 2 मई तक आवेदन करने का मौका दिया है। इसके लिए आयोग सभी याचिकाकर्ताओं के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल पर आवेदन का लिंक जारी कर रहा है। याचिका कर्ता निर्धारित लिंक पर ऑनलाइन अथवा आयोग कार्यालय में पहुंचकर ऑफलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 
     राज्य के राजकीय इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य सीधी भर्ती को लेकर लोक सेवा आयोग से बड़ी अपडेट सामने आई है। आयोग की ओर से नैनीताल हाई कोर्ट के निर्देशों पर 50 वर्ष से अधिक आयु की याचिका कर्ताओं को प्रधानाचार्य सीधी भर्ती पदों पर आवेदन का मौका दिया जा रहा है। आयोग की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि विज्ञापन संख्या A-3/DE(Principal) (मा०शि०) / S-1/2024, दिनाक 11.03.2024 के सापेक्ष मा० उत्तराखण्ड उच्च न्यायालय में योजित विभिन्न रिट याचिकाओं में मा० उच्च न्यायालय द्वारा अधिकतम आयुसीमा 50 वर्ष (आयु गणना की विनिश्चायक तिथि 01 जुलाई 2024) को पार करने वाले याचीगण को आवेदन करने के अंतरिम आदेश पारित किये गये है।
     उपरोक्त के अनुपालन में प्रश्नगत विज्ञापन के सापेक्ष आवेदन किए जाने हेतु याचीगण को उनके द्वारा उपलब्ध करायी गयी सूचना (मो० न०/ ई-मेल) पर लिंक प्रेषित किया जा रहा है, जिसके सापेक्ष याचीगण दिनांक 20.04.2024 से दिनांक 02.05.2024 तक आवेदन कर सकते है। जिन याचीगण को लिंक के माध्यम से आवेदन करने में समस्या हो, ये मा० उच्च न्यायालय द्वारा उनके पक्ष में पारित आदेश की प्रमाणित प्रति के साथ आयोग कार्यालय के आई०टी अनुभाग में दिनांक 29.04.2024 से 02.05.2024 तक व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर आवेदन की प्रक्रिया पूर्ण कर सकते है।

Comments

Post a Comment

पोस्ट पर अपने उपयोगी विचार और सुझाव यहाँ कमेंट करें।

Popular posts from this blog

School prayer: स्कूल के लिए 20 प्रसिद्ध प्रार्थना, जो बना देंगी विद्यार्थियों का जीवन सफल

Pariksha Pe Charcha 2024: PM Modi जनवरी में करेंगे परीक्षा पे चर्चा, आप भी हो सकते हैं शामिल, यहां करना होगा PPC 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

NEP 2020: FLN क्या है और इसके क्या उद्देश्य हैं? यहां पढ़ें।